Jawan Box Office Collection Day 11: जवान फिल्म का 11 दिन का कलेक्शन जानिए

Jawan Box Office Collection Day 38

Jawan Box Office Collection Day 11 

शाहरुख़ ख़ान के फैंस के लिए खुशखबरी! उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ 7 सितंबर को सिनेमाघरों में धूम मचाई है। इस फिल्म के साथ में नयनतारा, दीपिका पादुकोण, और विजय सेथुपथी जैसे बड़े कलाकार भी नजर आ रहे हैं। ‘जवान’ फिल्म को अटली ने डायरेक्ट किया है, और इसका बजट लगभग 250-300 करोड़ रुपये का है। इस फिल्म में हिंदी के साथ-साथ तामिल और तेलुगू भाषा में भी प्रदर्शन हो रहा है। इसे एटली ने करीब 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है, और यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है।Jawan Box Office Collection Day 11: जवान फिल्म का 11 दिन का कलेक्शन जानिए

1. जवान कलेक्शन डे 11   ( Jawan Box Office Collection Day 11 )

‘जवान’ ने अपने पहले तीन दिनों में भारत में लगभग 205 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी। अगर हम 10 दिन के कलेक्शन की बात करें, तो यह फिल्म 430.49 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। ‘जवान’ अपने 11वें दिन में 15 से 20 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, जिससे इसका कुल कलेक्शन 445 से 450 करोड़ के बीच रहेगा।

Jawan Box Office Collection Day 12: जवान फिल्म का 12 दिन का कलेक्शन जानिए

2. जवान वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 11 ( Jawan Box Office Collection day 11 sacnilk  )Jawan Box Office Collection Day 11: जवान फिल्म का 11 दिन का कलेक्शन जानिए

जवान फिल्म की वॉर्ल्डवाइड कमाई भी बहुत दमदार है। इसने 10 दिनों में 700 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, और 11 दिन में यह कमाई 725 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है। इसके साथ ही, शाहरुख़ ख़ान की दो फिल्में ‘जवान’ और ‘पठान’ ने सिर्फ एक साल में 500 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है, जिससे वह बॉक्स ऑफिस पर नए रिकार्ड बना रहे हैं।

अगले दिसम्बर में शाहरुख़ ख़ान की अगली फिल्म ‘डुंकी’ रिलीज होने वाली है, जिसमें वह डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म की भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ल्ले बजने की संभावना है।

इस प्रकार, शाहरुख़ ख़ान के फैंस के लिए ‘जवान’ का यह सफर काफी सफल साबित हो रहा है, और उनकी फिल्मों की कमाई का सिलसिला जारी है। वे अपने नए रिकॉर्ड्स और फिल्म ‘डुंकी’ के साथ और भी उच्चाईयों की ओर बढ़ सकते है।

अक्सर पूछे जाने वाले सवाल (FAQs) Jawan Box Office Collection Day 11Jawan Box Office Collection Day 11: जवान फिल्म का 11 दिन का कलेक्शन जानिए

Q1: ‘जवान’ फिल्म के बारे में क्या जानकारी है?
Answer: ‘जवान’ फिल्म एक बॉलीवुड फिल्म है, जिसमें शाहरुख़ ख़ान, नयनतारा, दीपिका पादुकोण, और विजय सेथुपथी जैसे अभिनेता-अभिनेत्रियाँ काम कर रही हैं। फिल्म का निर्देशक अटली है और इसका बजट लगभग 250-300 करोड़ रुपये का है।

Q2: ‘जवान’ फिल्म का कलेक्शन कैसे हुआ है?
Answer: ‘जवान’ फिल्म ने भारत में पहले तीन दिनों में लगभग 205 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 10 दिन के कलेक्शन की बात करें, तो इसने 410.49 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

Q3: ‘जवान’ फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कितना है? Jawan Box Office Collection Day 11
Answer: ‘जवान’ फिल्म ने 10 दिनों में वर्ल्डवाइड में 700 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, और 11 दिन में यह कमाई 725 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है।

Q4: शाहरुख़ ख़ान के कितने फिल्में हैं जिनका कलेक्शन 500 करोड़ से ऊपर है?
Answer: शाहरुख़ ख़ान की फिल्में ‘जवान’ और ‘पठान’ ने सिर्फ एक साल में 500 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है।

Q5: शाहरुख़ ख़ान की अगली फिल्म का क्या नाम है?
Answer: शाहरुख़ ख़ान की अगली फिल्म का नाम ‘डुंकी’ है, और यह डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ होने वाली है। इसका रिलीज दिसम्बर में होने की संभावना है।